किसी की शादी रोकने के उपाय

किसी की शादी रोकने के उपाय

किसी की शादी रोकने के उपाय

किसी की शादी रोकने के उपाय, “शादी एक पवित्र बंधन होता है। इसे तोडना बहुत बड़ा पाप माना जाता है। सब लोगो को पता होता है, की एक दिन प्यार में धोखा जरूर मिलेगा। लेकिन फिर भी वो प्यार करने से बाज नही आते है। अंत में रिश्ता खत्म होने के बाद अपना पूरा जीवन उस व्यक्ति को याद करने में लगा देते है। आप इस समस्या से जुड़े है, तो आज ही किसी की शादी रोकने के उपाय को करे।

प्यार को हमेशा दिल से जोड़कर देखा जाता है। लेकिन सच्चाई तो यह है, की जब प्यार में धोखा मिलता है। तो न दिल काम करता है न ही दिमाग। जब आप किसी अनजान व्यक्ति से बात करना शुरू कर देते है, और थोड़े ही समय बाद उसको बिना जाने पहचाने उसे दिल से प्यार करने लग जाते हो।

किसी की शादी रोकने या तोडना बहुत गलत बात है। क्योंकि जिस इंसान ने आपको छोड़ दिया है। उसको आप चाहकर भी फिर से हासिल नहीं कर सकते है। मानो अगर आपको आपका प्यार फिर से मिल जाता है, तो उसके दिल में आपके लिए पहले वाली फीलिंग और इमोशनल नहीं रहेंगे। लेकिन कुछ लोग किसी से बहुत ज्यादा लगाव और प्यार करने लग जाते है। वो उसको किसी और का होते नहीं देखना चाहते है। इसलिए वो उसकी सगाई या शादी रोकने का निर्णय लेते है।

जो लोग दिल से सच्चा प्यार करते है, वो कभी किसी को धोखा नहीं देते है, और न ही उसको मुसीबत आने पर छोड़ कर चले जाते है। अगर आपका प्रेमी या प्रेमिका आपसे बिना बताए शादी कर रहा है। किसी दोस्त से पता चला है, की उसकी शादी कुछ ही दिनों में होने वाली है। ऐसे में आप बहुत ज्यादा परेशान हो जाते हो। आपको कुछ समझ नही आता कि ऐसा कैसे हो सकता है। रिश्ता और विस्वाश एक रेलगाड़ी और पटरी की तरह होता है। दोनों सब साथ रहते है, तो ज़िन्दगी अच्छे से चलती है।

जो इंसान कल तक आपसे शादी करने के वादे किया करता था। आज वो ही किसी और से शादी कर रहा है। ऐसे गंभीर हालत में आप उसकी शादी रोकने के उपाय कर सकते हो। जो हम आपको शादी रोकने के उपाय बताएंगे, वो बहुत ही चमत्कारी और असरदार है। बस आप इन उपाय को यकीन के साथ करे। और आपको थोड़े ही समय में सूचना मिल जाएगी, की आपके प्रेमी या प्रेमिका की शादी रुक गई है। और उनका रिश्ता खत्म हो गया है।

बॉयफ्रेंड की शादी रोकने के उपाय

रिश्ता बनाना आसान है, लेकिन रिश्तो को निभा पाना उतना ही मुश्किल होता है। प्यार में धोखा अक्सर ज्यादातर लड़के ही देते है। रिश्ता तब तक सबसे अच्छा होता, जब तक दोनों में शारीरिक संबंध न बन जाये। जिस दिन शारीरिक संबंध बन जाता है।उस दिन से लड़का आपको अनदेखा करना शुरू कर देता है, बॉयफ्रेंड की शादी रोकने के उपाय, आपसे बात करनी कम या बिलकुल बंद कर देता है। आपको अकेला छोड़ कर किसी और से शादी करने का फैसला ले लेता है।

गलतियां हर कोई इंसान करता है। उन गलतियों को अगर वक़्त रहते नही सुधारा जाता है, तो लड़का लड़की का रिश्ता खत्म होने से कोई नही रोक सकता है। अगर आपका बॉयफ्रेंड धोखेबाज निकला है, तो आपको परेशान होने की जरुरत नही है। बस आपको उसके साथ हमेशा निष्ठावान रहना है। एक दिन ऐसा आएगा जब आपका बॉयफ्रेंड सब कुछ छोड़ कर आपके पास चला आएगा। अगर उसकी शादी भी हो रही होती है, तो वो खुद शादी तोड़ देंगे।

  • लड़किया अपनी महामारी के दिन में इस उपाय को नही कर सकती है। बाकि सभी दिन में आप शुरू कर सकते है।
  • किसी भी रात 10 बजे बाद अपने एक मोहनी चक्र लेने है।
  • मोहनी चक्र पर पहले लड़के का नाम उसके नीचे उसकी जन्म तारीक लिखनी है।
  • फिर अपने मोहनी चक्र को अपने सर के ऊपर से 7 बार घुमाना है। और इस मंत्र को 7 बार बोलना है।
  • मंत्र कुछ तरह से जो आपको बिलकुल ध्यान से बोलना है तंत्र वृहद आख्या।
  • और मोहनी चक्र को अपने दाएं पैर के नीचे पट्टी से बांध लेना है।
  • अगले दिन सुबह उस चक्र खोल देना है। और एक काले कुत्ते को सरसों के तेल की रोटी खिला देनी है।
  •  दो दिन तक आपको ऐसा करना है। इन दो दिनों के अंदर आपकी आँखों के सामने आपके बॉयफ्रेंड की शादी रुक जाएगी।

अगर किसी से सच्चा प्यार करते है, आपकी शादी रुक जायेगी या टूट जाएगी। क्योंकि ईश्वर किसी के साथ बुरा नहीं करता है। वो तो बस आपका एक छोटी परीक्षा ले रहा होता है। प्यार में इतनी ताकत होती है। जो किसी भी इंसान के पत्थर दिल को मोम बना सकती है। आपको लगता है, की आपका रिश्ता कमजोर होता जा रहा है, तो आपको झुक जाना चाहिए। आपके बॉयफ्रेंड की सभी अच्छी और बुरी बातों को सुनना सीखें।

इस चम्तकारी उपाय को करने के 12 घंटे से पहले ही आपको नतीजा दिख जायेगा। इसका असर इतना ख़ामोशी से होगा, की किसी को भी शक नहीं होगा की शादी अपने रुकवाई है। इस उपाय को आप तभी करें जब आपका बॉयफ्रेंड अपने घरवालों की पसंद की लड़की से शादी कर रहा हो। आपसे हाथ जोड़कर गुजारिश करते है, की इस विधि का प्रयोग किसी बेकसूर लड़के की ज़िन्दगी बर्बाद करने में न करे।

अपनी शादी रोकने का टोटका

  • यह टोटका बहुत प्रभावी और अचूक है। और किसी भी इंसान को इस टोटके के बारे में नहीं बताना है।
  • उपाय को करने के बाद 11 दिन तक आपको मॉस, मदिरा, सिगरेट, तम्बाकू इन चीज़ों से दूर रहना है।
  • किसी भी शनिवार की रात को पीले सिन्दूर को एक पान के पत्ते पर रखना है। और उस पर थोड़ा सा केसर डाल देना है।
  • उसके बाद एक लाल कपडे पर पान के पत्ते रखना है, और कपडे को फोल्ड करने के बाद उसमे गाँठ बंद लेना है।
  • अगले दिन सुबह नहा कर उस लाल कपडे को किसी पीपल के वृक्ष के नीचे दक्षिण दिशा में रख देना है।
  • इतना करने के बाद आपको रो कर अपनी मनोकामना मांगनी है।
  • सिर्फ एक दिन के इस टोटके से आपकी शादी रुक जाएगी।

आपके घरवालों ने लड़के या लड़की देखकर आपकी सगाई कर दी है। सगाई के बाद जल्द शादी का मूर्त निकल कर आपकी शादी की तारीख पक्की कर दी जाती है। इतना सब कुछ आपने सहन कर लिया, लेकिन अब आप चुप नहीं बैठना चाहते है। आपने सोचा है की शादी को कैसे न कैसे करके रोका जाये।

आप अपनी शादी रोकने के लिए आप हर संभव कोशिश करते है। बस आपको निराशा ही हाथ लगती है। अभी आपको हरना नही है। आपकी शादी रोकने के लिए हम कुछ ऐसे टोटके और उपाय लाए है। जिसे करने बाद घरवाले खुद ही शादी रोक देंगे। वह शादी करने के लिए मना कर देंगे। और आपकी पसंद के लड़के या लड़की से शादी करवा देंगे।

गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने के उपाय

आज के समय में लोग टोटको पर यकीन नही करते है। जब उन पर मुसीबत आ जाती है, तो वो मुसीबत से बचने के लिए टोटके का सहारा लेना ही पड़ता है। प्यार में लड़किया धोखा नहीं देते है। वो जिस लड़के से प्यार करती है। उसके लिए ही वो जीने लग जाती है। हलाकि कुछ मजबूरी और घरवालो के दबाब के कारण वो शादी के लिए राज़ी हो जाती है। लेकिन वो नहीं चाहती है, की वो किसी और से शादी करे। अगर आपके साथ ऐसा कुछ हुआ है, तो आप बिना देरी करे गर्लफ्रेंड की शादी रोकने का टोटका कर सकते है।

ज़िंदगी में एक ऐसा मोड़ भी आता है। जहा सब कस्मे वादे झुठे नज़र आने लग जाते है। धोखेबाज़ लोगो का चेहरा आपके सामने आ जाता है। लड़का हमेशा लड़की से दिल और जान से प्यार करता है। वो उसके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहता है।और आखिर में उसको सिर्फ धोखा और तन्हाई का सामना करना पड़ता है।
क्या कभी आपने किसी लड़की को प्यार में पागल होकर सड़क पर देखा है। आपका जबाब न ही होगा। क्योंकि शादी करने के वक़्त लडकिया आपके घरवालों के साथ हो जाती है। वो अपने घरवालों की बात मानती है।अगर आपकी गर्लफ्रेंड की मंगनी किसी और लड़के से हो गई है। आप उसका गम बर्दास्त नही कर पा रहे है। आप उसका बदला उसकी शादी रोक या तोड़ कर लेना चाहते है।
प्यार की कैसी भी समस्या हो। आप हमसे सम्पर्क करे। हम आपको कुछ ऐसे प्राचीन उपाय और टोटके देंगे। वो आपके बिना रह नहीं पायेगा। आपसे बार बार मिलने के बहाने की तलाश करने लगेगा। उसको करने के बाद आपका प्यार आपको भूल कर भी नहीं भूल पायेगा। बस आपसे एक ही गुज़ारिश रहेगी, की आप इन उपाय का अपने निजी जीवन की समय को हल करने में इस्तेमाल करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *